“Maxim” ने एक नवीन फीचर "आ रहे हैं" को अपने ऐप में जोड़ा

“Maxim” ने एक नवीन फीचर "आ रहे हैं" को अपने ऐप में जोड़ा

13 April 2023

यात्री अब ड्राइवरों को सिर्फ एक टैप के माध्यम से सूचित कर सकते हैं कि वे बाहर आ रहे हैं। इसके लिए “Maxim” ऐप में आदेश (ऑर्डर) स्क्रीन पर एक नया बटन "आ रहे हैं” को जोड़ा गया है।

कई बार ऐसा होता है कि यात्री जरूरत के हिसाब से यात्रा के लिए कार, बाइक या रिक्शा को बुक तो करते हैं, लेकिन कुछ कारणवश समय पर नहीं पहुँच पाते हैं। ऐसे में उनका मुफ्त प्रतीक्षा समय समाप्त हो जाता है। इस बारे में ड्राइवर को कॉल या मैसेज करके सूचित करना हमेशा सुविधाजनक नहीं होता है।

ऐसी स्थिति में ड्राइवर कई बार आदेश को रद्द कर देते हैं, क्योंकि उन्हें विश्वास नहीं होता है कि यात्री आएंगे। यात्री अगर आएंगे भी तो ड्राइवर को पता नहीं होता है कि उन्हें कितनी लंबी प्रतीक्षा करनी पड़ेगी। अब एक नई सुविधा से ड्राइवर को Taxsee Driver ऐप में सूचना मिल जाएगी कि ग्राहक यात्रा पूरी करने के लिए आ रहे हैं।

यह नया फीचर ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। सेवा विशेषज्ञों के विश्लेषण के अनुसार इस सुविधा के लॉन्च होने के शुरुआती दिनों में, सभी पूर्ण आदेशों की कुल संख्या के लगभग 10% आदेशों में यात्रियों ने "आ रहे हैं" बटन पर क्लिक किया।

सेवा ऐप में समय-समय पर नये विकल्पों को उपयोगकर्ताओं की जरूरत के हिसाब से विकसित और शामिल किया जाता है। इससे हमारी सेवा और यात्रियों के बीच संपर्क में आसानी होती है तथा हमें अपने लक्ष्यों की ओर बढ़ने में मदद मिलती है!