वाराणसी में सड़क सुरक्षा को लेकर एडीसीपी और मैक्सिम ने चलाया अभियान

वाराणसी में सड़क सुरक्षा को लेकर एडीसीपी और मैक्सिम ने चलाया अभियान

November 9, 2023

8 नवंबर को वाराणसी के एडीसीपी ट्रैफिक पुलिस और मैक्सिम बाइक टैक्सी, कार एवं ऑटो ने ड्राइवरों को हेलमेट देकर सड़कों पर सुरक्षा बढ़ाने के लिए अभियान चलाया।आयोजन वाराणसी के चौकाघाट इलाके की है। दोनों पक्षों के प्रतिनिधि - सभी दलों के प्रतिनिधियों - राजेश कुमार पांडे (एडीसीपी), विक्रांत वीर (डीसीपी), ट्रैफिक पुलिस, और वाराणसी में मैक्सिम कार्यालय के प्रमुख मोहम्मद अब्बास अस्करी - ने टीम में काम किया, अधिकारी ने मोटरसाइकिल पर उन ड्राइवरों को रोका जिन्होंने हेलमेट नहीं पहना था और उल्लंघनकर्ताओं पर जुर्माना लगाने के बजाय, उन्होंने उन्हें बाइक चलाने के लिए आवश्यक तत्व दिया - एक हेलमेट।

कुल मिलाकर 20 ब्रांडेड हेलमेट ड्राइवर को सौंपे गए और साथ ही यातायात नियमों के बारे में भी बताया गया, जिसमें बिना हेलमेट के बाइक चलाने की अनुमति नहीं है।

“हमने यह गतिविधि शुरू की और एक संयुक्त कार्यक्रम आयोजित करने के प्रस्ताव के साथ एडीसीपी के पास पहुंचे। मैक्सिम में इन बातों के लिए हम हमेशा तत्पर हैं , खासकर जब सड़क सुरक्षा जैसे महत्वपूर्ण विषय की बात आती है। चूँकि हमारी प्राथमिकताओं में से एक लोगों को यातायात में सही व्यवहार के प्रश्नों के बारे में शिक्षित करना है। हम इसे दुर्घटनाओं की संख्या कम करने के एक तरीके के रूप में देखते हैं। कुल मिलाकर, हम अपने ग्राहकों के लिए गुणवत्तापूर्ण सेवा और अपने ड्राइवर-साझेदारों के लिए अच्छी स्थितियाँ प्रदान करना चाहते हैं” - वाराणसी में मैक्सिम कार्यालय के प्रमुख मोहम्मद अब्बास अस्करी कहते हैं।

पुलिस उपायुक्त विक्रांत वीर ने भी अपनी टिप्पणी दी: “मैं इस गतिविधि को मैक्सिम सेवा द्वारा एक अच्छी पहल मानता हूं, और मुझे लगता है कि यह चीजों को बेहतरी के लिए बदलने में मदद कर सकता है। इसलिए, हम मैक्सिम के साथ आगे सहयोग की आशा कर रहे हैं।"